Bajaj Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत 79,091 रुपये

Bajaj Auto ने अपनी Pulsar 125 पोर्टफोलियो में नया स्पिल्ट सीट वेरिएंट शामिल कर दिया है। अपने सेगमेंट में यह काफी पावरफुल बाइक है और इसमें कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के साथ मल्टीपल क्लास लीडिंग फीचर्स भी दिए हैं, जिसके चलते यह भारत में 125 cc मोटरसाइकिल में पसंदीदा मोटरसाइकिल बनती जा रही है। नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट में 125cc का BS6 DTS-i इंजन दिया है जो बेहतर पावर डिलीवरी और तुरंत थ्रोटल रिस्पांस देता है। यह इंजन 11.8 PS की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो कि अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पावर आउटपुट के साथ आता है।

नई पेशकश के साथ Bajaj Pulsar 125 में एक भेड़िया-आंखों वाला हेडलैम्प क्लस्टर के साथ ट्विन पायलट लैंप्स और इन्फिनिटी ट्विन-स्ट्रिप एलईडी टेल लैंप्स दिए हैं। टैंक पर 3D लोगो के साथ इसमें रियर काउल, स्पोर्टी स्पिल्ट ग्रैब रेल्स और ब्लैक एलॉय व्हील्स की हाईलाइट्स दी है जो कि इस बाइक के लिए एक स्पोर्टी और वाइब्रेंट लुक देती है।

नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट में 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ प्राइमरी किक फंक्शन भी दिया है जिसके चलते राइडर किसी भी गियर में बाइक स्टार्ट कर सकता है। इसके साथ ही इसमें एक 31 mm फ्रंट फॉर्क पर क्लिप-ऑन हैंडलबार्स दिए हैं। बाइक में एक डिजिटल कंसोल के साथ ट्रिप मीटर, एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम और एक BS6 मानकों से लैस इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन दिया है जिसके चलते बाइक की परफॉर्मेंस काफी स्मूथ रहती है।

कीमतों की बात करें तो नई Pulsar 125 की कीमत 79,091 रुपये रखी है और यह मैट ब्लैक पर नियोन ग्रीन, ब्लैक सिल्वर और ब्लैक रेड कलर विकल्प में उपलब्ध है।