Blog single with sidebar

भारतीय कप्तान Virat Kohli के पास कितनी कारें हैं और कितने रुपये की है

भारत के स्टार बल्लेबाज़ एवं क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli भी एक बड़े कार शौक़ीन हैं. उनके पास कार का एक बड़ा स्टॉक है Virat Kohli फील्ड पर आक्रामक स्वभाव के लिए जाना जाता है. लेकिन कई लोग इस बात को जानने के लिए भी इछुक है Virat Kohli के पास कौन सी कार्स हैं  और बह कितने रुपये की है, तो चलिए आज हम आप को बातयेगे कौन सी कार्स को वो अक्सर इस्तेमाल करते हैं?

कई लोगो को आज भी यही लगता है की विराट कोहली के पास सारी नई कार ही खरीदते है, बो भी आप लोगो की तरह सेकंड हैण्ड कार खरीदते है. और चलाते भी है. Virat को पिछले साल दिल्ली के सड़कों पर एक सफ़ेद रंग की Bentley Continental GT में देखा गया था. लेकिन Anushka Sharma के साथ शादी करने के बाद से वो मुंबई शिफ्ट हो गए हैं. मुंबई में इन्होंने एक और Bentley खरीदी है और इस बार ये बेहद लक्ज़रीयस Bentley Continental Flying Spur है जो असल में एक 4-डोर लक्ज़री सलून है. भारत में Continental Flying Spur की कीमत 3.41 करोड़ रूपए है वहीँ इसके टॉप वर्शन की कीमत 3.93 करोड़ रूपए, एक्स-शोरूम दिल्ली है. ऑन-रोड Continental Flying Spur के बेस वैरिएंट की कीमत लगभग 4 करोड़ रूपए पड़ती है.

वैसे तो कोहली के पास कई लक्ज़री SUVs हैं, लेकिन Land Rover Range Rover उनके गैराज में नायाब है. विराट अपनी इस Range Rover Vogue में कई बार देखे गए हैं. कोहली के पास इस मॉडल का टॉप-स्पेक डीज़ल वेरिएंट है. इसमें एक 4.4 लीटर SDV8 इंजन मिलता है जो अधिकतम 335 बीएचपी और 740 एनएम उत्पन्न करता है. Range Rover को कई सेलिब्रिटीज और खिलाडियों की पहली पसंद के रूप में देखा गया है.