Blog single with sidebar

देखें धोनी का लग्जरी कार-बाइक कलेक्शन और जाने ये कितने रुपये की है?

धोनी को हमेशा से ही कार और बाइक चलाने के काफी शौकीन रहे है, यही बजह है की उनके पास कार और बाइक का काफी बड़ा स्टॉक है. धोनी के फैन्स जानते हैं कि उन्हें बाइक्स का जबरदस्त शौक है। उनके पास एक दो नहीं, बल्कि 11 से ज्यादा अलग-अलग बाइक्स हैं, जिसमें सस्ती से लेकर महंगी तक लग्जरी बाइक्स भी शामिल हैं। वहीं, 2009 में वो लग्जरी कार ‘हमर एस-2’ खरीदने को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने ये कार करीब 1 करोड़ रुपए में खरीदी थी। अब उनके पास 5 करोड की भी कार है जो उन्होंने हालही में खरीदी है.

धोनी जितनी कमाई करते हैं, उतने महंगे शौक भी पालते हैं। धोनी के फैन्स जानते हैं कि उन्हें बाइक्स का जबरदस्त शौक है। उनके पास एक दो नहीं, बल्कि 11 से ज्यादा अलग-अलग बाइक्स हैं, जिसमें सस्ती से लेकर महंगी तक लग्जरी बाइक्स शामिल हैं।

धोनी का कार कलेक्शन- ‘हमर’ के अलावा धोनी के पास लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन हैं। इसमें Mitsubishi Outlander, टोयोटा कोरोला, स्कार्पियो (ओपन), पजैरो SFX, ऑडी Q7 SUV, लैंड रोवर, GMC Sierra, Ferrari 599,मारुति स्विफ्ट, मारुति SX4 शामिल हैं।

धोनी का बाइक कलेक्शन- उनके बाइक कलेक्शन में यामहा के कई पुराने मॉडल से लेकर कई लग्जरी बाइक्स शामिल हैं, जैसे हैलकेट X 132, कावासाकी, हार्ले डेविडसन, रॉयल एनफील्ड, टीवीएस अपाचे, डुकाटी 1098 आदि। धोनी के पास 11 से ज्यादा बाइक्स हैं।